मेरी दीदी

में मुंबई में रेहता हु , मेरी बेहेन्न हैर रात को घूमने जाती थी.एक बार मेने अपनी बेहेन्न को एक सूम साम एलकें में रात को देखा.में भी उसके पीछे पीछे चला गया , वो एक ज़्ाड़ के पीछे गयी , में भी उसेके पीछे गया तो मेंने देखा की वो एक लड़के के साथ.जैसी ही वो आई ,वो लड़के ने उसके बॉल दबाने चालू किए बाद में उसने अपना लन्द निकाला और उसकी ??ूत में डाला,क़रीबन आदा घंटा ये सब चलता रहा. बाद में मेरी बेहेन्न ने उसका लन्द अपने मुह मे डाला और चूसने लगी. मुज़े मेरी बेहने के बॉल बहूत आचे लगते थे.तो मेने एक प्लान बनाया , मेने मेरे मोबाइल में दोनो का म्मस रेकॉर्ड क़ीय्या .मेरी और मेरी बेहेन्न का रूम एक ही है. जब हम सोने को लिए तब.हो मेने उससे उसे पूछा की दीदी आपका को बाय्फ्रेंड है काइया. तो उसने मेरी तरफ़ देखा और बोली नही. तो मेने उससे वो म्मस दठा, वो दर गयी, बोली प्लीज़ प्लीज़ मोम मो मत कहना, तो मेने कहा में तो केहने वाला हून.तो वो बोलो बात बताओ मे तुज़े जोह चलिए वो दूँगी, बोल क्या चाहिए तो मेने कहा क्या आप मुज़े करने डोगी सेक्स. तो वो ग़ुस्सा हूवी, बोलो जा जोह बोलना है वो बोल दे. तो मेने दीदी से कहा में म्मस बता देता हून.वो बोलो नही नही. में त्यार हून.लेकिन में तुम्हे अपना लेन्द मेरे छूट में डालने नही दूँगी, में सिरल अपना टॉप नीका लूंगी औठतेरा लावड़ा मुह में लूंगी, मेने कहा ठीक है.उसने अपना टॉप निकाला ,उसके बॉल आम की तरह थे.मेने उनको हात लगाया ,और उसके निपल मुहमे लिए.में 1 घंटा उसका निपल चुस्ता रहा. फिर मेने अपना लावड़ा निकाला और उसके मुह में दीया, उससे वो 30 मिनिट्स चुस्ती रही.बस्स अब क्या है मेरा लावड़ा हार रात को वो चूसाती है, हम उसकी शादी तक एह चालू रखेंगे.पेर्र मेने और उस लड़के ने उसके बॉल दबा दबा कर बहुत बड़े किए है.औ఍
मेरा लन्द मेरी बेहने का स्वीट डिश हो चुका है हैहै

0 comments:

Post a Comment